स्टील संरचना को साफ करने के लिए इस्तेमाल की जाने वाली Q6916 शॉट ब्लास्टिंग मशीन अर्जेंटीना भेजी गई थी

- 2021-07-03-

29 जून को का उत्पादन और कमीशनिंगQ6916 श्रृंखला रोलर शॉट ब्लास्टिंग मशीनअर्जेंटीना के ग्राहक द्वारा अनुकूलित पूरा किया गया और लोड और शिप किया जा रहा है।

ग्राहक ने कहा कि येशॉट ब्लास्टिंग मशीनइसका उपयोग मुख्य रूप से स्टील संरचनात्मक भागों को हटाने, वर्कपीस की सतह के तनाव को बढ़ाने और वर्कपीस के संक्षारण प्रतिरोध में सुधार करने के लिए किया जाता है। इन शॉट-ब्लास्टेड स्टील संरचनात्मक भागों का उपयोग कारखाने की इमारतों के निर्माण के लिए किया जाएगा।

 

पुहुआ हेवी इंडस्ट्री ग्रुप शॉट ब्लास्टिंग मशीन उत्पादन कार्यशाला

 

 

 

कर्मचारी शॉट ब्लास्टिंग मशीन को कंटेनर में लोड कर रहे हैं

 

कंटेनर लोड हो चुका है और जल्द ही भेज दिया जाएगा

 

 

Q69 स्टील प्रोफाइल शॉट ब्लास्टिंग मशीनेंधातु प्रोफाइल और शीट धातु घटकों से स्केल और जंग हटाने के लिए उपयोग किया जाता है। यह शिपिंग, कार, मोटरसाइकिल, पुल, मशीनरी आदि की सतह पर जंग लगने और पेंटिंग कला पर लागू होता है। उपयुक्त क्रॉसओवर कन्वेयर के साथ एक रोलर कन्वेयर को जोड़कर, ब्लास्टिंग, संरक्षण, काटने का कार्य और ड्रिलिंग जैसे व्यक्तिगत प्रक्रिया चरणों को आपस में जोड़ा जा सकता है।

यह एक लचीली विनिर्माण प्रक्रिया और उच्च सामग्री उत्पादन सुनिश्चित करता है।

 

क़िंगदाओ पुहुआ हेवी इंडस्ट्री ग्रुप शॉट ब्लास्टिंग मशीनों का एक पेशेवर निर्माता है, जो 50,000 वर्ग मीटर के क्षेत्र को कवर करता है। हम आपकी आवश्यकताओं के अनुसार धातु सतह उपचार समाधान प्रदान कर सकते हैं। मिस्र में कई कंपनियों ने हमारे उपकरण खरीदे हैं। उनकी पसंद का शुक्रिया, हम बेहतर सेवा से चुकाएंगे। हमारे कारखाने में आने के लिए दुनिया भर से दोस्तों का भी स्वागत है।

 

और पढ़ें

Q69 स्टील प्लेट और एच बीम शॉट ब्लास्टिंग मशीन