स्टील पाइप इनर वॉल शॉट ब्लास्टिंग मशीन की विशेषताएं

- 2021-08-30-

स्टील पाइप भीतरी दीवार शॉट ब्लास्टिंग मशीन की विशेषताएं:

1. सरल ऑपरेशन और उच्च आउटपुट पावर।

2. कॉम्पैक्ट संरचना, परिष्कृत उपयोग और छोटे पदचिह्न।

3. स्प्रे गन संचलन विधि का चयन किया गया है, और स्प्रे गन को सटीक और अच्छी स्थिति में रखा गया है।

4. वर्कपीस को झुकाकर डाला जाता है, जिससे ऊंचाई बचती है, अच्छी कठोरता होती है और प्रक्षेप्य को बाहर निकालना आसान होता है।

5. कार्य विधि: 100 मिमी से अधिक व्यास वाले स्टील पाइप वर्कपीस घूर्णन शॉट पीनिंग का उपयोग करते हैं; 100 मिमी से कम व्यास वाले स्टील पाइपों को विशेष स्प्रे गन से बदला जाना चाहिए, और वर्कपीस को घूर्णन शॉट पीनिंग के बिना समाप्त किया जाना चाहिए।

स्टील पाइप इनर वॉल शॉट ब्लास्टिंग मशीन के फायदे और नुकसान:

1. शॉट ब्लास्टिंग डिवाइस ऊपर की ओर शॉट ब्लास्टिंग व्यवस्था को अपनाता है। क्योंकि पाइप का व्यास अलग है, जब स्टील पाइप को रोलर टेबल पर ले जाया जाता है तो उसकी निचली सतह लगभग समान ऊंचाई पर होती है। शॉट ब्लास्टर को नीचे से ऊपर की ओर प्रक्षेपित किया जाता है। प्रक्षेप्य और स्टील पाइप की सतह के बीच की दूरी मूल रूप से समान है। विभिन्न व्यासों के स्टील पाइपों का बाहर पर समान परिष्करण प्रभाव होता है। बाद के छिड़काव के लिए समान स्थितियाँ प्रदान करें।

2. वर्कपीस शॉट ब्लास्टिंग मशीन के इनलेट और आउटलेट से लगातार गुजरता रहता है। अत्यधिक बड़े व्यास वाले स्टील पाइपों को साफ करने के लिए, प्रोजेक्टाइल को उड़ने से बचाने के लिए, यह मशीन प्रोजेक्टाइल की पूरी सीलिंग को पूरा करने के लिए बहु-परत प्रतिस्थापन योग्य सीलिंग ब्रश का उपयोग करती है।

3. केन्द्रापसारक कैंटिलीवर प्रकार की नई उच्च दक्षता वाली मल्टीफ़ंक्शनल शॉट ब्लास्टिंग मशीन का उपयोग किया जाता है, जिसमें बड़ी शॉट ब्लास्टिंग क्षमता, उच्च शक्ति, त्वरित ब्लेड प्रतिस्थापन होता है, और सभी भागों को बदलने का कार्य होता है और मरम्मत के लिए सुविधाजनक होता है।

4. पूर्ण पर्दा प्रकार बीई प्रकार स्लैग विभाजक का चयन किया जाता है, जो पृथक्करण मात्रा, पृथक्करण शक्ति और शॉट ब्लास्टिंग गुणवत्ता में काफी सुधार करता है, और शॉट ब्लास्टिंग डिवाइस के घिसाव को कम करता है।

5. यह मशीन पीएलसी विद्युत नियंत्रण, वायवीय वाल्व सिलेंडर वायवीय नियंत्रण लोडिंग और अनलोडिंग सिस्टम, प्रक्षेप्य नियंत्रणीय गेट और प्रक्षेप्य परिवहन और अन्य दोष निरीक्षण पर निर्भर करती है, और पूरी मशीन का स्वचालित नियंत्रण पूरा करती है, और फिर उच्च उत्पादन दर, अच्छी विश्वसनीयता रखती है और स्वचालन की अग्रणी डिग्री, आदि सुविधा।

6. धूल को साफ करने के लिए पल्स, सेंसेशन या रिवर्स एयरफ्लो का चयन करके फिल्टर कार्ट्रिज को आसानी से पुनर्जीवित किया जा सकता है, और धूल हटाने का प्रभाव अच्छा है। फ़िल्टर कार्ट्रिज फ़िल्टर धूल हटाने की तकनीक बैग धूल हटाने की एक नई पीढ़ी का उत्पाद है, और यह 21वीं सदी की फ़िल्टर तकनीक है।