शॉट ब्लास्टिंग मशीन का प्रकार कैसे चुनें जो आपके लिए उपयुक्त हो

- 2021-09-06-

पास-थ्रू शॉट ब्लास्टिंग मशीन मुख्य रूप से बड़ी मात्रा में स्टील प्लेट, स्ट्रिप स्टील, वजन उपकरण, ट्रेलर पैलेट ब्रिज, फ्रेम, रेडिएटर, पत्थर, प्रोफाइल, प्रोफाइल, ड्रिल टूल्स, एच-आकार के स्टील, स्टील संरचना, प्रोफाइल, एल्यूमीनियम को साफ करती है। स्टील पाइप, एकल फ्लैट उत्पाद जैसे एंगल स्टील, चैनल स्टील, गोल स्टील, बार, स्टील प्लेट, एल्यूमीनियम प्लेट, कॉइल, स्ट्रिप स्टील, आयरन टॉवर, सरिया और अन्य चौड़े लेकिन उच्च उत्पाद नहीं,

 

हुक प्रकार की शॉट ब्लास्टिंग मशीन कास्टिंग, निर्माण, रसायन, विद्युत, मशीन टूल और अन्य उद्योगों में मध्यम और छोटी कास्टिंग और फोर्जिंग की सतह की सफाई या मजबूत उपचार के लिए उपयुक्त है। यह वर्कपीस की सतह पर चिपचिपी रेत, रेत कोर और ऑक्साइड स्केल की थोड़ी मात्रा को हटाने के लिए कास्टिंग, फोर्जिंग, एल्यूमीनियम मिश्र धातु कास्टिंग और कई किस्मों और छोटे बैचों के स्टील संरचनात्मक भागों की सतह की सफाई और शॉट ब्लास्टिंग के लिए विशेष रूप से उपयुक्त है; यह गर्मी से उपचारित भागों की सतह की सफाई और मजबूती के उपचार के लिए भी उपयुक्त है; विशेष रूप से पतले और पतली दीवार वाले हिस्सों की सफाई के लिए उपयुक्त जो टकराव के लिए उपयुक्त नहीं हैं।

 

क्रॉलर शॉट ब्लास्टिंग मशीनें व्यापक रूप से उपयोग की जाती हैं, जिनमें मुख्य रूप से फाउंड्री, हीट ट्रीटमेंट प्लांट, इलेक्ट्रिकल मशीनरी फैक्ट्री, मशीन टूल पार्ट्स फैक्ट्री, साइकिल पार्ट्स फैक्ट्री, पावर मशीनरी फैक्ट्री, ऑटो पार्ट्स फैक्ट्री, मोटरसाइकिल पार्ट्स फैक्ट्री, अलौह धातु डाई-कास्टिंग फैक्ट्री शामिल हैं। आदि, क्रॉलर शॉट ब्लास्टिंग मशीनें इसमें अच्छे सफाई प्रभाव, कॉम्पैक्ट संरचना, कम शोर और सुविधाजनक उपयोग के फायदे हैं।

 

मेश बेल्ट शॉट ब्लास्टिंग मशीन का उपयोग मुख्य रूप से पतली दीवार वाली कास्टिंग, पतली दीवार वाली और नाजुक लोहे या एल्यूमीनियम मिश्र धातु कास्टिंग, सिरेमिक और अन्य छोटे भागों की सतह शॉट ब्लास्टिंग के लिए किया जाता है। इसका उपयोग यांत्रिक भागों को मजबूत करने के लिए शॉट ब्लास्टिंग के लिए भी किया जा सकता है। मेश बेल्ट शॉट ब्लास्टिंग मशीन में अच्छी निरंतरता, उच्च सफाई दक्षता, छोटे विरूपण और कोई गड्ढे नहीं होने की विशेषताएं हैं।