क्रॉलर शॉट ब्लास्टिंग मशीन की परीक्षण मशीन के लिए सावधानियां

- 2021-09-22-

1. काम से पहले, ऑपरेटर को क्रॉलर के उपयोग के लिए मैनुअल में संबंधित नियमों को समझना चाहिएशॉट ब्लास्टिंग मशीन, और उपकरण की संरचना और कार्य को पूरी तरह से समझें।

2. मशीन शुरू करने से पहले, ऑपरेटर को जांच करनी चाहिए कि क्या फास्टनर ढीले हैं और क्या मशीन की सुचारू स्थिति आवश्यकताओं को पूरा करती है।

3. क्रॉलर-प्रकार की शॉट ब्लास्टिंग मशीन को सटीक स्थापना की आवश्यकता होती है। मशीन शुरू करने से पहले, प्रत्येक घटक और मोटर के लिए एकल-क्रिया परीक्षण किया जाना चाहिए। प्रत्येक मोटर का घुमाव सटीक होना चाहिए, क्रॉलर और होइस्ट बेल्ट मध्यम रूप से कड़े होने चाहिए, और कोई विचलन नहीं होना चाहिए।

4. जांचें कि प्रत्येक मोटर का नो-लोड करंट, तापमान में वृद्धि, रेड्यूसर और शॉट ब्लास्टिंग डिवाइस ठीक से काम कर रहे हैं या नहीं। यदि समस्याएं पाई जाती हैं, तो कारकों की जांच की जानी चाहिए और समय पर समायोजन किया जाना चाहिए।

5. एकल मशीन परीक्षण में कोई समस्या नहीं होने के बाद, धूल कलेक्टर, लहरा, ड्रम फॉरवर्ड रोटेशन और शॉट ब्लास्टिंग डिवाइस के लिए निष्क्रिय परीक्षण क्रम में किया जा सकता है। निष्क्रिय समय एक घंटा है.

क्रॉलर शॉट ब्लास्टिंग मशीन की संरचना:

क्रॉलर शॉट ब्लास्टिंग मशीन एक छोटा सफाई उपकरण है, जो मुख्य रूप से सफाई कक्ष, शॉट ब्लास्टिंग असेंबली, एलिवेटर, सेपरेटर, स्क्रू कन्वेयर, धूल हटाने वाली पाइपलाइन और अन्य भागों से बना है। सफाई कक्ष सफाई कक्ष स्टील प्लेट और सेक्शन स्टील वेल्डेड संरचना से बना है। यह वर्कपीस की सफाई के लिए एक सीलबंद और विशाल संचालन स्थान है। दोनों दरवाजे बाहर की ओर खुलते हैं, जिससे दरवाजे की सफाई की जगह बढ़ सकती है।