स्टील पाइप भीतरी और बाहरी दीवार सफाई मशीन के तीन फायदे

- 2021-10-04-

स्टील पाइप आंतरिक और बाहरी दीवार शॉट ब्लास्टिंग मशीन एक प्रकार का शॉट ब्लास्टिंग उपकरण है जो शॉट ब्लास्टिंग के माध्यम से स्टील पाइप को साफ और स्प्रे करता है। मशीन मुख्य रूप से चिपचिपी रेत, जंग की परत, वेल्डिंग स्लैग, ऑक्साइड स्केल और मलबे को हटाने के लिए स्टील पाइप की सतह और आंतरिक गुहा को घुमाती है। स्टील पाइप की सतह को चिकना बनाएं और वर्कपीस के पेंट फिल्म आसंजन में सुधार करें, स्टील पाइप की थकान प्रतिरोध और संक्षारण प्रतिरोध में सुधार करें और इसकी सेवा जीवन का विस्तार करें।

शॉट ब्लास्टिंग मशीन का कार्य क्रम फीडिंग सपोर्ट → फीडिंग मैकेनिज्म फीडिंग → शॉट ब्लास्टिंग रूम में प्रवेश → शॉट ब्लास्टिंग (आगे बढ़ते समय वर्कपीस घूमता है) शॉट स्टोरेज → प्रवाह नियंत्रण → वर्कपीस का शॉट ब्लास्टिंग उपचार → बकेट एलेवेटर वर्टिकल लिफ्टिंग → स्लैग पृथक्करण→(रीसर्क्युलेशन)→शॉट ब्लास्टिंग चैम्बर को बाहर भेजें→अनलोडिंग तंत्र द्वारा अनलोडिंग→अनलोडिंग समर्थन। शॉट ब्लास्टिंग डिवाइस में उपयोग किए जाने वाले घुमावदार ब्लेड के कारण, प्रोजेक्टाइल के इनफ्लो प्रदर्शन में सुधार होता है, इजेक्शन पावर बढ़ जाती है, वर्कपीस उचित रूप से कॉम्पैक्ट होता है और कोई मृत कोण नहीं होता है, और रखरखाव अधिक सुविधाजनक होता है।

स्टील पाइप भीतरी और बाहरी दीवार शॉट ब्लास्टिंग मशीन के फायदे हैं:

1. शॉट ब्लास्टिंग मशीन एक केन्द्रापसारक कैंटिलीवर प्रकार के उपन्यास उच्च दक्षता वाले बहुक्रियाशील शॉट ब्लास्टिंग डिवाइस को अपनाती है, जिसमें बड़े शॉट ब्लास्टिंग वॉल्यूम, उच्च दक्षता, तेजी से ब्लेड प्रतिस्थापन होता है, और इसमें अभिन्न प्रतिस्थापन का प्रदर्शन होता है और रखरखाव के लिए सुविधाजनक होता है।

2. वर्कपीस शॉट ब्लास्टिंग मशीन के इनलेट और आउटलेट से लगातार गुजरता रहता है। व्यापक रूप से अलग-अलग पाइप व्यास वाले स्टील पाइपों को साफ करने के लिए, प्रोजेक्टाइल को उड़ने से रोकने के लिए, मशीन प्रोजेक्टाइल की पूरी सीलिंग का एहसास करने के लिए बहु-परत प्रतिस्थापन योग्य सीलिंग ब्रश को अपनाती है।

3. पूर्ण पर्दा प्रकार बीई प्रकार स्लैग विभाजक को अपनाया जाता है, जो पृथक्करण मात्रा, पृथक्करण दक्षता और शॉट ब्लास्टिंग गुणवत्ता में काफी सुधार करता है, और शॉट ब्लास्टिंग डिवाइस के घिसाव को कम करता है।