शॉट ब्लास्टिंग मशीन के माध्यम से मेश बेल्ट के सामान्य दोष और समस्या निवारण के तरीके

- 2021-10-11-



1. का शॉट ब्लास्टिंग डिवाइसजाल बेल्ट प्रकार शॉट ब्लास्टिंग मशीनबहुत अधिक कंपन होता है: ब्लेड बुरी तरह घिस गया है, काम असंतुलित है और ब्लेड बदल दिया गया है; प्ररित करनेवाला बुरी तरह से खराब हो गया है, प्ररित करनेवाला बॉडी को बदलें; बेयरिंग जल गई है, उसे बदलें और ग्रीस दोबारा भरें; शॉट ब्लास्टिंग डिवाइस ठीक हो गया है, बोल्ट ढीले हैं, बोल्ट कस लें।


2. मेश बेल्ट पासिंग शॉट ब्लास्टिंग मशीन के शॉट ब्लास्टिंग डिवाइस में असामान्य शोर है: प्रक्षेप्य आवश्यकताओं को पूरा नहीं करता है, जिससे रेत जाम की घटना होती है, योग्य प्रक्षेप्य को प्रतिस्थापित करें; शॉट सामग्री में बड़े कण हैं, जाँच करें और हटा दें; शॉट ब्लास्टिंग डिवाइस की सुरक्षात्मक प्लेट ढीली है, और प्ररित करनेवाला या प्ररित करनेवाला ब्लेड को रगड़ा जाता है, और गार्ड प्लेट को समायोजित किया जाता है; शॉट ब्लास्टिंग डिवाइस में कपलिंग डिस्क के बोल्ट ढीले हैं, और बोल्ट कड़े हैं।

3. शॉट ब्लास्टिंग मशीन के माध्यम से मेष बेल्ट की असमान शॉट ब्लास्टिंग मात्रा: प्रत्येक ब्लास्ट गेट के उद्घाटन को समायोजित करें; प्रवाह पर्दे को समान बनाने के लिए विभाजक की गिरती रेत कंडीशनिंग प्लेट के अंतर को समायोजित करें।

4. मेश बेल्ट टाइप शॉट ब्लास्टिंग मशीन के डस्ट कलेक्टर की धूल हटाने की दक्षता कम है: डस्ट कलेक्टर का पंखा गलत तरीके से जुड़ा हुआ है, पंखा घूमता है, और वायरिंग फिर से की जाती है; डस्ट कलेक्टर में बैग कसकर बंधा हुआ या क्षतिग्रस्त नहीं है, या बैग छोटा है; धूल हटाने वाली पाइपलाइन का कनेक्शन अच्छी तरह से सील नहीं किया गया है, सभी घटकों की सीलिंग सुनिश्चित करें; साफ किया गया वर्कपीस आवश्यकतानुसार बाहर नहीं गिरता है, बहुत अधिक रेत बची रहती है, और धूल हटाने वाले इनलेट में धूल की मात्रा बहुत अधिक होती है; धूल कलेक्टर ब्लोबैक तंत्र सक्रिय नहीं है, या सक्रियणों की संख्या कम है, और धूल बैग को अवरुद्ध कर देती है और कपड़े के बैग पर धूल को समय पर हटा देती है।

5. मेष बेल्ट शॉट ब्लास्टिंग मशीन के धूल कलेक्टर की धूल में बहुत अधिक प्रक्षेप्य होते हैं: विभाजक की हवा की मात्रा बहुत बड़ी है, और जब तक धूल हटाने के प्रभाव की गारंटी नहीं दी जा सकती, तब तक ट्यूयर बैफल को ठीक से समायोजित किया जाना चाहिए, लेकिन प्रक्षेप्य चूसे नहीं जाते.

6. मेश बेल्ट-थ्रू शॉट ब्लास्टिंग मशीन का सफाई प्रभाव आदर्श नहीं है: प्रोजेक्टाइल की आपूर्ति में कमी है, और नए प्रोजेक्टाइल को ठीक से पूरक किया गया है; ब्लास्टिंग डिवाइस की प्रक्षेपण दिशा सही नहीं है, ब्लास्टिंग डिवाइस की विंडो ओरिएंटेशन को समायोजित करें; शॉट का कण आकार अनुपयुक्त है, शॉट को फिर से चुनें सामग्री का आकार: यदि छर्रे एकत्रित हैं या बहुत लंबे समय तक उपयोग किए जाते हैं, तो छर्रों को बदलें।