स्टील पाइप शॉट ब्लास्टिंग मशीन की संरचना और अनुप्रयोग का दायरा

- 2021-11-08-

स्टील पाइप शॉट ब्लास्टिंग मशीन मल्टी-लेयर रिप्लेसेबल सीलिंग ब्रश को अपनाती है, जो प्रोजेक्टाइल को पूरी तरह से सील कर सकती है। स्टील पाइप शॉट ब्लास्टिंग मशीन एक केन्द्रापसारक ब्रैकट प्रकार के उपन्यास उच्च दक्षता वाले मल्टी-फंक्शन शॉट ब्लास्टिंग डिवाइस को अपनाती है, जिसमें एक बड़ी शॉट ब्लास्टिंग मात्रा, उच्च दक्षता, तेजी से ब्लेड प्रतिस्थापन, समग्र प्रतिस्थापन प्रदर्शन और सुविधाजनक रखरखाव है।

 

स्टील पाइप शॉट ब्लास्टिंग मशीन फीडिंग रोलर टेबल, शॉट ब्लास्टिंग क्लीनिंग मशीन, भेजने वाली रोलर टेबल, फीडिंग मैकेनिज्म, एयर कंट्रोल सिस्टम, इलेक्ट्रिक कंट्रोल सिस्टम और धूल हटाने की प्रणाली से बनी है। शॉट ब्लास्टिंग मशीन शॉट ब्लास्टिंग चैंबर, शॉट ब्लास्टिंग असेंबली, ब्लास्टिंग बकेट और ग्रिड, ब्लास्टिंग स्लैग सेपरेटर, होइस्ट, प्लेटफॉर्म सीढ़ी रेलिंग, ब्लास्टिंग सिस्टम और अन्य घटकों से बनी होती है।

 

स्टील पाइप शॉट ब्लास्टिंग मशीन पूरी मशीन के स्वचालित नियंत्रण का एहसास करने के लिए पीएलसी इलेक्ट्रिकल कंट्रोल, एयर वाल्व सिलेंडर वायवीय नियंत्रण लोडिंग और अनलोडिंग सिस्टम, प्रोजेक्टाइल कंट्रोलेबल गेट और प्रोजेक्टाइल कन्वेइंग फॉल्ट डिटेक्शन का उपयोग करती है।

 

स्टील पाइप शॉट ब्लास्टिंग मशीन जंग, स्केल और अन्य गंदगी को पूरी तरह से हटाने के लिए, वेल्डिंग या पेंटिंग से पहले स्टील पाइप के बैचों के निरंतर शॉट ब्लास्टिंग के लिए उपयुक्त है। यह पाइपलाइन की सफाई में विशेषज्ञ है। शॉट ब्लास्टिंग के बाद, यह एक निश्चित खुरदरेपन के साथ एक चिकनी सतह प्राप्त कर सकता है, स्प्रे आसंजन बढ़ा सकता है, सतह की गुणवत्ता और जंग-रोधी प्रभाव में सुधार कर सकता है। इसका उत्कृष्ट सफाई प्रदर्शन सैंडब्लास्टिंग और वायर ब्रशिंग के श्रम-गहन तरीकों को अप्रचलित बना देता है। साथ ही, स्टील पाइप शॉट ब्लास्टिंग मशीन उत्पादन लागत को कम कर सकती है और आउटपुट में काफी वृद्धि कर सकती है।

 

स्टील पाइप शॉट ब्लास्टिंग मशीन एक फिल्टर कार्ट्रिज डस्ट कलेक्टर को अपनाती है, एक टुकड़ा केन्द्रापसारक ब्लास्टिंग हेड अपघर्षक को नियंत्रणीय तरीके और दिशा में फेंक सकता है, और शॉट प्रसारित होता है। सीलिंग रिंग के आकार को विभिन्न व्यास के पाइपों में फिट करने के लिए समायोजित किया जा सकता है, और इसे बदलना आसान है। अन्य सतह की सफाई और प्रीट्रीटमेंट विधियों से अलग, रासायनिक प्रतिक्रिया प्रक्रिया के बिना शॉट ब्लास्टिंग प्रक्रिया से पर्यावरण में प्रदूषण नहीं होगा। स्टील पाइप शॉट ब्लास्टिंग मशीन को स्थापित करना आसान है, लागत कम है, और जगह कम है, इसमें गड्ढों या अन्य डिस्चार्ज पाइपलाइनों की आवश्यकता नहीं होती है।