Q6933 रोलर टाइप शॉट ब्लास्टिंग मशीन ऑस्ट्रेलिया भेजी गई

- 2021-11-12-

आज, ऑस्ट्रेलियाई ग्राहक द्वारा अनुकूलित q6933 रोलर शॉट ब्लास्टिंग मशीन का उत्पादन किया गया है। हमारी कंपनी के इंजीनियरों के कमीशनिंग के बाद, यह वर्कपीस की सफाई के लिए ग्राहकों की आवश्यकताओं को पूरी तरह से पूरा करता है और इसे सुसज्जित करके ऑस्ट्रेलिया भेजा जा रहा है।


रोलर-थ्रू शॉट ब्लास्टिंग मशीन का उपयोग मुख्य रूप से विभिन्न स्टील सतहों की सफाई और जंग हटाने के लिए किया जाता है। स्टील संरचनाएं जैसे एच-बीम, चैनल स्टील, स्क्वायर स्टील, फ्लैट स्टील और अन्य स्टील संरचनाएं जो वर्कपीस को साफ करने के लिए उपकरण के आकार को पूरा करती हैं, उनका उपयोग रोलर-थ्रू ब्लास्टिंग के लिए किया जा सकता है। गोली मशीन.

 

रोलर कन्वेयर प्रकार की शॉट ब्लास्टिंग मशीन की कार्य प्रक्रिया के दौरान, वर्कपीस को रोलर कन्वेयर सिस्टम के माध्यम से शॉट ब्लास्टिंग रूम में भेजा जाता है। आगे बढ़ते समय वर्कपीस को शॉट ब्लास्टिंग मशीन से प्रक्षेप्य प्राप्त होगा, जिससे वर्कपीस की सतह पर जंग के दाग और ऑक्साइड स्केल गंदे हो जाएंगे। ऑब्जेक्ट जल्दी से गिर जाता है और एक निश्चित चमक में वापस आ जाता है। सतह पर खुरदरापन की एक निश्चित डिग्री बाद के सतह पेंट के आसंजन को बढ़ाएगी और वर्कपीस की गुणवत्ता और सेवा जीवन में सुधार करेगी। वर्कपीस को साफ करने के बाद, इसे रोलर कन्वेयर आउटपुट सिस्टम के माध्यम से बाहर भेजा जाएगा। हटा दिया जाता है, संपूर्ण कार्यप्रवाह समाप्त हो जाता है.


जब मशीन संचालन की बात आती है, तो सबसे पहले ध्यान देने वाली बात सुरक्षा है। वर्कपीस की सतह की सफाई करते समय, ऑपरेटर को सुरक्षा संरक्षण का अच्छा काम करना चाहिए, जैसे कि मलबे या अन्य मलबे को छिड़कने और ऑपरेटर को चोट पहुंचाने से रोकने के लिए सुरक्षात्मक कपड़े, हेलमेट और सुरक्षात्मक चश्मा पहनना चाहिए।