नव डिज़ाइन की गई क्रॉलर शॉट ब्लास्टिंग मशीन

- 2021-12-21-

नीचे दी गई तस्वीर हमारी कंपनी द्वारा डिज़ाइन की गई नवीनतम क्रॉलर शॉट ब्लास्टिंग मशीन है। यह नवाचार मुख्य रूप से मुख्य निकाय के रूप में अधिक टिकाऊ मिश्र धातु का उपयोग करता है, जो शॉट ब्लास्टिंग मशीन की सेवा जीवन को काफी बढ़ा सकता है और ग्राहक रखरखाव लागत को कम कर सकता है।


क्रॉलर शॉट ब्लास्टिंग मशीन का कार्य सिद्धांत: सफाई कक्ष में निर्दिष्ट संख्या में वर्कपीस जोड़ने के बाद, क्रॉलर शॉट ब्लास्टिंग मशीन शुरू होती है, वर्कपीस ड्रम द्वारा संचालित होता है और रिवर्स करना शुरू कर देता है, और साथ ही, शॉट ब्लास्टिंग बड़े शॉट ब्लास्टिंग वॉल्यूम और उच्च शॉट ब्लास्टिंग गति को अपनाया जाता है। क्लीनर सफाई दक्षता में उल्लेखनीय रूप से सुधार कर सकता है और संतोषजनक सफाई गुणवत्ता प्राप्त कर सकता है। क्रॉलर शॉट ब्लास्टिंग मशीन के शॉट ब्लास्टिंग चैंबर की संरचना शॉट ब्लास्टिंग डिवाइस की व्यवस्था को और अधिक उचित बनाने के लिए कंप्यूटर-एडेड डिज़ाइन को अपनाती है। उच्च गति पर शॉट ब्लास्टिंग डिवाइस द्वारा फेंके गए प्रोजेक्टाइल एक पंखे के आकार की बीम बनाते हैं, जो वर्कपीस की सतह पर समान रूप से हमला करता है, ताकि सफाई हो सके। उद्देश्य रबर ट्रैक पर छोटे छेद के माध्यम से प्रोजेक्टाइल और बजरी फेंकना है, क्रॉलर शॉट ब्लास्टिंग मशीन के नीचे स्टील जाल में प्रवाहित करें, और फिर उन्हें स्क्रू कन्वेयर के माध्यम से लिफ्ट में भेजें। फ़िल्टर करने के लिए पंखे को धूल कलेक्टर में डाला जाता है, और स्वच्छ हवा को वायुमंडल में छोड़ दिया जाता है। मशीन के कंपन से डस्ट कलेक्टर की धूल डस्ट कलेक्टर के निचले हिस्से में बने डस्ट बॉक्स में गिरती है। यूजर इसे नियमित रूप से साफ कर सकता है। अपशिष्ट रेत अपशिष्ट बंदरगाह से बाहर बहती है। विभाजक अलग होने के बाद, स्वच्छ प्रक्षेप्य वर्कपीस को फेंकने के लिए विद्युत चुम्बकीय वाल्व द्वारा ब्लास्टिंग डिवाइस में प्रवेश करता है।

क्रॉलर शॉट ब्लास्टिंग मशीनों का उपयोग व्यापक रूप से छोटे और मध्यम आकार की कास्टिंग, फोर्जिंग, स्टैम्पिंग भागों, अलौह धातु कास्टिंग, रेत की सफाई, डीस्केलिंग और सतह को मजबूत करने के लिए गियर और स्प्रिंग्स में किया जाता है। क्रॉलर शॉट ब्लास्टिंग मशीनें पर्यावरण के अनुकूल उत्सर्जन प्राप्त करने के लिए धूल कलेक्टरों से सुसज्जित हैं। मानक, कम शोर, छोटा क्षेत्र, स्थिर प्रदर्शन, सुरक्षित और विश्वसनीय, यह चीन में एक उत्कृष्ट और आदर्श सफाई उपकरण है।

क्रॉलर शॉट ब्लास्टिंग मशीन के मरोड़-प्रतिरोधी, उच्च-कठोर बॉडी शेल में एक उचित चेन ड्राइव सिस्टम और ज्यामितीय आंदोलन सिद्धांत है, जो यह सुनिश्चित करता है कि फर्म, ओवरलैपिंग ट्रैक जूते हमेशा एक सुचारू कनेक्शन बनाए रखें। उच्च गुणवत्ता वाले कास्ट चेन लिंक में सटीक मशीनिंग और आंशिक कार्बराइजिंग उपचार किया गया है। कठोर और ग्राउंड चेन पिन के बाद, लंबे समय तक लोड ऑपरेशन, एक अच्छा मानव-मशीन वातावरण और आसान रखरखाव के बाद क्रॉलर शॉट ब्लास्टिंग मशीन में अभी भी एक छोटा सहनशीलता अंतर है: सभी बीयरिंग शॉट ब्लास्टिंग कक्ष के बाहर स्थापित किए गए हैं, सभी सुरक्षात्मक प्लेट मॉड्यूलर इंस्टॉलेशन विधि को अपनाती है, जिसे अलग करना और बदलना आसान है और यह सुनिश्चित करता है कि गोली के करंट से शेल खराब न हो। दरवाजा विद्युत उद्घाटन और समापन को अपनाता है, और संरचना कॉम्पैक्ट है। इसे रेड्यूसर द्वारा फहराए गए स्टील वायर रस्सी द्वारा उठाया और उतारा जाता है, जो उपयोग में सुविधाजनक, सुरक्षित और विश्वसनीय है।