स्टील प्लेट रोलर प्रकार शॉट ब्लास्टिंग मशीन के लाभ

- 2022-01-03-

1. शॉट ब्लास्टिंग मशीन के माध्यम से स्टील ट्रैक, स्टील पाइप को संसाधित करते समय, अपने घूर्णन के माध्यम से जंग की परत और वेल्डिंग स्लैग जैसी विभिन्न अशुद्धियों को हटाने का कार्य प्राप्त करता है, ताकि स्टील पाइप में जल्दी से चिकनाई की उपस्थिति हो सके, इसमें एक भी है पेंट छिड़कते समय अधिक चिपकने वाला बल, और क्योंकि बाहरी स्नेहन एक स्टील पाइप है, इसमें मजबूत थकान-विरोधी और विकिरण-विरोधी क्षमताएं हैं, और सेवा जीवन जल्दी से बढ़ाया गया है।
2. शॉट ब्लास्टिंग मशीन के माध्यम से स्टील ट्रैक में अत्यधिक उच्च कार्यकुशलता होती है, यह उस पर मौजूद कुछ अशुद्धियों से तुरंत निपट सकता है, और चिप को बदलना बहुत सरल और तेज़ है, और दूसरा बिंदु शॉट ब्लास्टिंग के माध्यम से स्टील ट्रैक का उपयोग है। मशीन का समय और मिनट भी सुरक्षा सुनिश्चित करने का कार्य करते हैं। चूंकि यह एक बंद जगह में किया जाता है, इसलिए चिंता करने की कोई ज़रूरत नहीं है कि संसाधित प्रोजेक्टाइल बाहर निकल जाएंगे और कर्मचारियों को नुकसान पहुंचाएंगे। साथ ही यह मशीन की टूट-फूट से भी बचाता है। .

उपरोक्त दो फायदे शॉट ब्लास्टिंग मशीन के माध्यम से स्टील प्लेट ट्रैक के दो सबसे प्रमुख फायदे हैं। यह ये दो विशेषताएं हैं जो शॉट ब्लास्टिंग मशीन के माध्यम से स्टील प्लेट ट्रैक को एक बड़ा बाजार बनाती हैं, और साथ ही इसने कारखाने से कई प्रतिभाएं भी प्राप्त की हैं। कर्मचारियों की अत्यधिक प्रशंसा की जाती है और उनकी प्रतिष्ठा बहुत अच्छी है। इसलिए, यदि आपको शॉट ब्लास्टिंग मशीन की आवश्यकता है, तो आपको शॉट ब्लास्टिंग मशीन के माध्यम से स्टील ट्रैक खरीदना होगा। यह न केवल उपयोग में अधिक सुरक्षित है, बल्कि इसकी कार्यकुशलता भी बहुत अधिक है।