Q6922 रोलर शॉट ब्लास्टिंग मशीन इंडोनेशिया भेजी गई

- 2022-01-17-

कल, का उत्पादन और कमीशनिंगरोलर कन्वेयर शॉट ब्लास्टिंग मशीनहमारे इंडोनेशियाई ग्राहक द्वारा अनुकूलित पूरा हो गया था, और इसे पैक और शिप किया जा रहा है।

नीचे दी गई तस्वीर कार्यशाला में बक्से पैक करने वाले श्रमिकों की तस्वीर है:



 

यह समझा जाता है कि इंडोनेशियाई ग्राहकों द्वारा अनुकूलित इस रोलर-प्रकार की शॉट ब्लास्टिंग मशीन का उपयोग मुख्य रूप से स्टील पाइप की बाहरी दीवार को साफ करने के लिए किया जाता है। रोलर-प्रकार की शॉट ब्लास्टिंग मशीन एक समय में स्टील पाइप, स्टील प्लेट, फ्लैट स्टील, स्टील प्लेट और विभिन्न संरचनात्मक भागों को साफ कर सकती है। . रोलर टेबल शॉट ब्लास्टिंग मशीन न केवल वर्कपीस की सतह पर जंग को हटा सकती है, संरचनात्मक भागों पर वेल्डिंग स्लैग को साफ कर सकती है, बल्कि वर्कपीस के वेल्डिंग तनाव को भी खत्म कर सकती है, वर्कपीस की थकान शक्ति में सुधार कर सकती है और बढ़ा सकती है। पेंटिंग के दौरान वर्कपीस पर पेंट फिल्म का आसंजन, और अंत में सतह और आंतरिक गुणवत्ता में सुधार के उद्देश्य को प्राप्त करना।

 

रोलर कन्वेयर शॉट ब्लास्टिंग मशीन की सतह पर कुछ धूल और कुछ बची हुई चीजों का उपचार किया जा सकता है। स्टील पाइप शॉट ब्लास्टिंग मशीन की वास्तविक अनुप्रयोग प्रक्रिया में बहुत उच्च दक्षता है, और यह वर्तमान में कुछ व्यावहारिक अनुप्रयोगों में है। जंग हटाने के अलावा, स्टील पाइप शॉट ब्लास्टिंग मशीन को जंग-रोधी उपचार भी किया जा सकता है, इसलिए यह बहुत अच्छा है।