Q3710 सीरीज हुक टाइप शॉट ब्लास्टिंग मशीन मेक्सिको भेजी गई

- 2022-01-17-

आज, मेक्सिको में हमारी कस्टम-निर्मित हुक-टाइप शॉट ब्लास्टिंग मशीन का उत्पादन और कमीशनिंग पूरी हो गई है और इसे पैक और शिप किया जा रहा है।

 

निम्नलिखित हुक शॉट ब्लास्टिंग मशीन की स्थापना प्रक्रिया का परिचय देता है:

1. शॉट ब्लास्टिंग मशीन:

 

शॉट ब्लास्टिंग मशीन को फैक्ट्री छोड़ने से पहले चैम्बर बॉडी पर स्थापित किया गया है, और उपयोग से पहले डीबग की जाने वाली समस्याओं पर ध्यान दिया जाना चाहिए। जांचें कि ब्लेड, पेलेट व्हील, दिशात्मक आस्तीन और गार्ड प्लेट की निश्चित स्थिति सटीक और दृढ़ है या नहीं, और यह जांचने के लिए पावर जॉग करें कि रोटेशन की दिशा सही है या नहीं। फिर दिशात्मक आस्तीन के उद्घाटन के उन्मुखीकरण को समायोजित करें। सिद्धांत रूप में, दिशात्मक उद्घाटन के सामने के किनारे और ब्लेड फेंकने वाले अभिविन्यास के सामने के किनारे के बीच का कोण लगभग 90 है°. ओरिएंटेशन स्लीव के ओरिएंटेशन को ठीक करने के बाद, इजेक्शन बेल्ट के ओरिएंटेशन का पता लगाया जा सकता है। शॉट ब्लास्टिंग मशीन के निकास की ओर उस स्थान पर एक स्टील प्लेट या लकड़ी का बोर्ड रखें जहां वर्कपीस लटका हुआ है, शॉट ब्लास्टिंग मशीन शुरू करें, शॉट फीड पाइप में कुछ (2-5 किग्रा) प्रोजेक्टाइल डालें और फिर बंद कर दें। मशीन यह जांचने के लिए कि क्या स्टील प्लेट पर प्रभावित स्थिति जरूरतों के लिए उपयुक्त है, जैसे आंशिक समायोज्य दिशात्मक आस्तीन की खिड़की को नीचे की ओर बंद करें, और इसके विपरीत जब तक यह ठीक से बंद न हो जाए। और दिशात्मक आस्तीन के भविष्य के प्रतिस्थापन के आधार के रूप में दिशात्मक आस्तीन के अभिविन्यास को लिखें।

 

2. लहरा और पेंच कन्वेयर:

 

पहले यह जांचने के लिए नो-लोड परीक्षण करें कि उठाने वाली बाल्टी और स्क्रू ब्लेड की कार्य दिशा सही है या नहीं, फिर विचलन से बचने के लिए होइस्ट के बेल्ट को मध्यम स्तर की जकड़न तक कस लें, और फिर लोड परीक्षण करें। कार्यशील स्थिति और परिवहन क्षमता की जाँच करें। शोर और कंपन, रुकावटों की जाँच करें और उन्हें हटाएँ।

 

3. गोली रेत विभाजक:

 

पहले जांचें कि गेट की गति लचीली है या नहीं, और फिर जांचें कि खाना पकाने की प्लेट का रुख मध्यम है या नहीं। फिर, जब होइस्ट को लोड के तहत डिबग किया जाता है, तो स्टील शॉट का निरंतर प्रवाह होता है, और जब हॉपर को अनलोड किया जाता है, तो जांचें कि क्या स्टील शॉट बाहर निकलता है और पर्दे के रूप में गिरता है।

 

सावधानियां:

 

(1) वर्कपीस को जितना संभव हो सके की सीमा के भीतर भरा जाना चाहिएφ600x1100 मिमी, जिसके लिए वर्कपीस के आकार और आकृति के अनुसार विभिन्न प्रकार के उपयुक्त स्प्रेडर्स के उत्पादन की आवश्यकता होती है। केवल इस तरह से, रॉड प्रक्षेप्य इजेक्शन बेल्ट की शक्ति को पूरा खेल दे सकती है, और साथ ही प्रचुर शरीर पर खाली शॉट प्रक्षेप्य के प्रभाव को कम कर सकती है। गार्ड प्लेट का झटका और घिसाव।

 

(2) जब हुक को इनडोर केंद्र में चलाया जाता है, तो उसे अपनी जगह पर होना चाहिए, फिर दरवाज़ा बंद करें, दूसरा स्ट्रोक स्विच दबाएं, और संचालन और मरम्मत की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए और इजेक्शन सुनिश्चित करने के लिए शॉट ब्लास्टिंग मशीन शुरू करें बेल्ट का पूरा उपयोग किया जाता है।

 

(3) हमेशा जांचें कि क्या आपूर्ति द्वार पर प्रक्षेप्य धारा भरी हुई है, और प्रक्षेप्य भंडारण क्षमता अपर्याप्त है, और इसे समय पर फिर से भरना चाहिए।