Q6914 रोलर शॉट ब्लास्टिंग मशीन कोलम्बिया भेजी गई

- 2022-02-18-

कल, हमारी कस्टम-निर्मित रोलर शॉट ब्लास्टिंग मशीन का उत्पादन और कमीशनिंग पूरी हो गई, और इसे पैक किया जा रहा है और कोलंबिया भेजे जाने के लिए तैयार किया जा रहा है।

ग्राहक के अनुसार, उन्होंने यह शॉट ब्लास्टिंग मशीन मुख्य रूप से एच-बीम और स्टील प्लेट की सफाई और धूल हटाने के लिए खरीदी थी। शॉट ब्लास्टेड प्लेट प्रभावी ढंग से जंग को हटा सकती है और प्लेट की ताकत में सुधार कर सकती है।

 

प्रोफाइल स्टील रोलर शॉट ब्लास्टिंग मशीन का उपयोग मुख्य रूप से पुलों और अन्य उद्योगों के निर्माण में किया जाता है। यह आई-बीम, चैनल स्टील, एंगल स्टील और स्टील बार जैसी स्टील संरचनाओं की सतह पर जंग की परत, वेल्डिंग स्लैग और ऑक्साइड स्केल को हटा सकता है, ताकि एक समान धात्विक चमक प्राप्त हो सके। . प्रोफाइल स्टील रोलर शॉट ब्लास्टिंग मशीन वर्कपीस की सतह को एक निश्चित डिग्री की असमानता पैदा कर सकती है, घटकों के घर्षण गुणांक (मुख्य रूप से उच्च शक्ति घर्षण बोल्ट के लिए उपयोग किया जाता है) और कोटिंग के आसंजन को बढ़ा सकती है, ताकि सुधार किया जा सके। स्टील की कोटिंग गुणवत्ता और जंग रोधी प्रभाव।

 

प्रोफाइल स्टील रोलर प्रकार की शॉट ब्लास्टिंग मशीन में उपयोग की जाने वाली शॉट ब्लास्टिंग मशीन में बड़े शॉट ब्लास्टिंग वॉल्यूम, छोटे कंपन और कम शोर की विशेषताएं होती हैं। शॉट ब्लास्टिंग व्हील व्यवस्था को कंप्यूटर सिमुलेशन द्वारा अनुकूलित किया गया है, और शॉट ब्लास्टिंग व्हील को वर्कपीस की सतह को पूरी तरह से कवर करने के लिए शॉट ब्लास्टिंग चैंबर के ऊपर और नीचे समान रूप से वितरित किया गया है। विशेष वितरक की संरचना शॉट ब्लास्टिंग प्रभाव को आदर्श बना सकती है, और त्वरित-रिलीज़ प्ररित करनेवाला का डिज़ाइन बाद के रखरखाव और भागों के प्रतिस्थापन की श्रम तीव्रता को कम कर सकता है।