Q6910 रोलर शॉट ब्लास्टिंग मशीन हेबै को भेजी गई

- 2022-03-30-

कल, हमारे घरेलू हेबै ग्राहक द्वारा अनुकूलित Q6910 रोलर शॉट ब्लास्टिंग मशीन का उत्पादन और कमीशनिंग पूरी हो गई, और इसे लोड किया जा रहा है और शिप करने के लिए तैयार किया जा रहा है।

 

रोलर पास-थ्रू शॉट ब्लास्टिंग मशीन मुख्य रूप से सफाई कक्ष, कन्वेयरिंग रोलर टेबल, शॉट ब्लास्टिंग मशीन, शॉट सर्कुलेशन सिस्टम (एलिवेटर, सेपरेटर, स्क्रू कन्वेयर और शॉट कन्वेयर पाइपलाइन सहित), धूल हटाने, विद्युत नियंत्रण और अन्य घटकों से बनी है।

 

1. सफाई कक्ष: सफाई कक्ष एक बड़ी-गुहा प्लेट के आकार का बॉक्स के आकार की वेल्डिंग संरचना है। कमरे की भीतरी दीवार ZGMn13 पहनने-प्रतिरोधी सुरक्षात्मक प्लेटों से सुसज्जित है। सफाई कार्य एक सीलबंद गुहा में किया जाता है।

 

2. कन्वेइंग रोलर टेबल: इसे लोडिंग और अनलोडिंग सेक्शन में इनडोर कन्वेइंग रोलर टेबल और कन्वेइंग रोलर टेबल में विभाजित किया गया है। इनडोर रोलर टेबल एक उच्च-क्रोमियम पहनने-प्रतिरोधी म्यान और एक सीमा रिंग से ढकी हुई है। उच्च-क्रोमियम पहनने-प्रतिरोधी म्यान का उपयोग रोलर टेबल की सुरक्षा और प्रोजेक्टाइल के प्रभाव का सामना करने के लिए किया जाता है। सीमा रिंग विचलन को रोकने और दुर्घटनाओं का कारण बनने के लिए वर्कपीस को पूर्व निर्धारित स्थिति में चला सकती है।

 

3. होइस्ट: यह मुख्य रूप से ऊपरी और निचले ट्रांसमिशन, सिलेंडर, बेल्ट, हॉपर आदि से बना होता है। होइस्ट के एक ही व्यास के ऊपरी और निचले पुली को एक रिब प्लेट, एक व्हील प्लेट और एक बहुभुज संरचना में वेल्ड किया जाता है। घर्षण बल को बढ़ाने, फिसलन से बचने और बेल्ट की सेवा जीवन को बढ़ाने के लिए हब। होइस्ट कवर मुड़ा हुआ और बना हुआ है, और होइस्ट के मध्य शेल पर कवर प्लेट को हॉपर और ओवरलैपिंग बेल्ट की मरम्मत और बदलने के लिए खोला जा सकता है। निचले प्रक्षेप्य की रुकावट को दूर करने के लिए होइस्ट के निचले आवरण पर लगे कवर को खोलें। उत्थापन बेल्ट की जकड़न बनाए रखने के लिए पुल प्लेट को ऊपर और नीचे ले जाने के लिए उत्थापन के ऊपरी आवरण के दोनों किनारों पर बोल्ट को समायोजित करें। ऊपरी और निचली पुली में चौकोर सीटों के साथ गोलाकार बॉल बेयरिंग का उपयोग किया जाता है, जिसे कंपन और प्रभाव के अधीन स्वचालित रूप से समायोजित किया जा सकता है, और इसमें अच्छा सीलिंग प्रदर्शन होता है।

 

4. शॉट ब्लास्टिंग मशीन: सिंगल डिस्क शॉट ब्लास्टिंग मशीन को अपनाया गया है, जो आज चीन में उच्च स्तरीय शॉट ब्लास्टिंग मशीन बन गई है। यह मुख्य रूप से एक घूर्णन तंत्र, एक प्ररित करनेवाला, एक आवरण, एक दिशात्मक आस्तीन, एक पिलिंग व्हील, एक गार्ड प्लेट इत्यादि से बना है। प्ररित करनेवाला Cr40 सामग्री के साथ जाली है, और ब्लेड, दिशात्मक आस्तीन, पिलिंग व्हील और गार्ड प्लेट हैं सभी कास्ट उच्च क्रोम सामग्री से बने हैं।

 

5. पर्ज डिवाइस: यह डिवाइस एक उच्च दबाव वाले पंखे को अपनाता है, और वर्कपीस की सतह पर शेष प्रोजेक्टाइल को शुद्ध करने और साफ करने के लिए विभिन्न कोणों के साथ लोचदार उड़ाने वाले नोजल के कई समूहों को चैम्बर बॉडी के सहायक कक्ष भाग में व्यवस्थित किया जाता है।

 

6. इनलेट और आउटलेट सीलिंग: वर्कपीस के इनलेट और आउटलेट सीलिंग उपकरण रबर स्प्रिंग स्टील प्लेटों से बने होते हैं। शॉट ब्लास्टिंग के दौरान प्रोजेक्टाइल को सफाई कक्ष से बाहर फैलने से रोकने के लिए, वर्कपीस के इनलेट और आउटलेट पर कई प्रबलित सील लगाए जाते हैं, जो मजबूत लोच की विशेषता है। , लंबा जीवन, अच्छा सीलिंग प्रभाव।

 

7. धूल हटाने की प्रणाली: धूल हटाने की प्रणाली बनाने के लिए बैग फिल्टर मुख्य रूप से एक बैग फिल्टर, एक पंखा, एक धूल हटाने वाली पाइपलाइन आदि से बना होता है। धूल हटाने की दक्षता 99.5% तक पहुंच सकती है।

 

8. विद्युत नियंत्रण: विद्युत नियंत्रण प्रणाली पूरी मशीन को नियंत्रित करने के लिए पारंपरिक नियंत्रण को अपनाती है, और देश और विदेश में उत्पादित उच्च गुणवत्ता वाले विद्युत घटकों को अपनाती है, जिसमें उच्च विश्वसनीयता और सुविधाजनक रखरखाव के फायदे हैं। मुख्य सर्किट को छोटे सर्किट ब्रेकर और थर्मल रिले द्वारा साकार किया जाता है। शॉर्ट सर्किट, चरण हानि, अधिभार संरक्षण। और आपातकालीन शटडाउन की सुविधा के लिए और दुर्घटनाओं को बढ़ने से रोकने के लिए कई आपातकालीन स्टॉप स्विच हैं। सफाई कक्ष और सफाई कक्ष के प्रत्येक निरीक्षण द्वार पर सुरक्षा सुरक्षा स्विच हैं। जब कोई निरीक्षण द्वार खोला जाता है, तो शॉट ब्लास्टिंग मशीन चालू नहीं की जा सकती।