21*9*9 बड़ा सैंडब्लास्टिंग रूम यूएई भेजा गया

- 2022-03-16-

पिछले सप्ताह, 21*9*9बड़े पैमाने पर सैंडब्लास्टिंग कक्षयूएई ग्राहक द्वारा अनुकूलित कार पूरी हो गई है, और तीसरी कार को पैक और शिप किया जा रहा है।

sandblasting roomsandblasting room

21*9*9 का मतलब है एरेत-विस्फोट कक्षजिसकी लंबाई 21 मीटर, चौड़ाई 9 मीटर और ऊंचाई 9 मीटर है। हमारे ग्राहक बड़े टैंक साफ करना चाहते हैं, इसलिए उन्होंने हमारे बड़े सैंडब्लास्टिंग रूम को चुना।

रेत नष्ट करने वाला कमराइसे शॉट ब्लास्टिंग रूम और सैंड ब्लास्टिंग रूम भी कहा जाता है। यह कुछ बड़े वर्कपीस की सतह को साफ करने और धूल हटाने के लिए उपयुक्त है, और वर्कपीस और कोटिंग के बीच आसंजन प्रभाव को बढ़ाने के लिए उपयुक्त है; वे हैं: मैकेनिकल रिकवरी सैंडब्लास्टिंग रूम और मैनुअल रिकवरी शॉट ब्लास्टिंग रूम; सैंडब्लास्टिंग रूम की मुख्य विशेषता यह है कि सैंडब्लास्टिंग प्रक्रिया के दौरान ऑपरेटर घर के अंदर रहता है। सुरक्षात्मक कपड़े और हेलमेट ऑपरेटर को घर्षण के झटकों से बचाते हैं, और वेंटिलेशन ऑपरेटर को हेलमेट के माध्यम से ताजी हवा प्रदान करता है।

The रेत-विस्फोट कक्षप्रेस-इन सैंडब्लास्टिंग प्रक्रिया को अपनाता है, यानी, दबाव, प्रवाह दर और संपीड़ित हवा के प्रवाह द्वारा धातु की सतह पर रेत का छिड़काव किया जाता है। जब सैंडब्लास्टिंग रूम काम करने की स्थिति में होता है, तो कंटेनर में संपीड़ित हवा और रेत सामग्री को एक ही समय में मिश्रित और स्प्रे किया जाता है, ताकि संपीड़ित हवा का पूरी तरह से उपयोग किया जा सके, और हवा और रेत सामग्री की प्रवाह दर को बढ़ाया जा सके। आसानी से समायोजित किया जा सकता है, और आदर्श मिश्रण अनुपात, ऊर्जा और रेत सामग्री प्राप्त की जा सकती है। कम खपत और उच्च पीसने और साफ़ करने की दक्षता, जहाज निर्माण, विमान, रोलिंग स्टॉक, पुल, रसायन और अन्य उद्योगों में धातु की सतहों की बड़े पैमाने पर सफाई और धूल हटाने के लिए उपयुक्त।

The रेत-विस्फोट कक्षइसमें ढाल और सुरक्षा चेतावनी संकेत होते हैं जहां ट्रांसमिशन भाग होते हैं, कोटिंग के रंग की चेतावनी देते हैं, और संचालन की स्थिति और रखरखाव प्लेटफ़ॉर्म को आपातकालीन स्टॉप बटन के साथ डिज़ाइन किया जाता है, ताकि गोली की आपूर्ति, ब्लास्टिंग (रेत) की गोलियाँ, रखरखाव और अन्य उपकरण सुरक्षित हैं जंजीर, सैंडब्लास्टिंग रूम बिखरे हुए प्रोजेक्टाइल के कारण होने वाली दुर्घटनाओं को रोकने के लिए प्रोजेक्टाइल रिकवरी बेल्ट कन्वेयर से सुसज्जित है। सैंडब्लास्टिंग रूम पावर-ऑफ आपातकालीन लाइट से सुसज्जित है, और स्वचालित वॉकिंग टेबल में सुरक्षा सीमा होती है।

The रेत-विस्फोट कक्षबड़े क्षेत्र के फर्श अपघर्षकों की कुशल और स्वचालित पुनर्प्राप्ति को पूरा करने के लिए कम-शक्ति वाली मोटर का उपयोग करता है, जो बिजली की खपत और उपयोग लागत को काफी कम कर देता है। जब अपघर्षक को पुनर्चक्रित किया जाता है, तो केवल उच्च-पहनने-प्रतिरोधी पॉलीयूरेथेन स्क्रैपर ही अपघर्षक के संपर्क में होता है, बिना किसी अन्य भाग के साथ घर्षण के, और इसे धीरे-धीरे और समान रूप से पुनर्चक्रित किया जाता है, इस प्रकार फर्श के दौरान अपघर्षक के द्वितीयक क्रशिंग नुकसान को पूरी तरह से समाप्त कर दिया जाता है। पुनर्चक्रण, और हटाने से फर्श संरचना का घिसाव शून्य के करीब हो जाता है, जिससे अपघर्षक की बचत होती है और फर्श की सेवा जीवन में काफी वृद्धि होती है, जिससे उपयोग की लागत काफी कम हो जाती है।

The रेत-विस्फोट कक्षइसकी लंबी सेवा जीवन है और इसे बनाए रखना आसान है: उच्च पहनने वाले प्रतिरोधी पॉलीयूरेथेन स्क्रेपर्स का डिज़ाइन और सामग्री चयन स्क्रैपर सिस्टम की अल्ट्रा-लंबी सेवा जीवन सुनिश्चित करता है, और पॉलीयूरेथेन स्क्रैपर को फर्श ग्रिड प्लेट को खोलकर आसानी से बदला जा सकता है , जिसे बनाए रखना आसान है। यह तेज़, सुविधाजनक है और मानव-घंटे बचाता है। सैंडब्लास्टिंग रूम की कम-शक्ति वाली मोटर कम शोर वाले संचालन को सुनिश्चित करती है। सैंडब्लास्टिंग रूम को गड्ढे के डिजाइन की आवश्यकता नहीं है, जो स्थापना के लिए अधिक सुविधाजनक है।