घरेलू शॉट ब्लास्टिंग मशीन बिक्री के बाद मार्गदर्शन साइट

- 2022-05-23-

उस समय जब महामारी की स्थिति दोहराई जाती है, क्या एशॉट ब्लास्टिंग मशीन निर्माताबिक्री के बाद सामान्य सेवा प्रदान करना कंपनी के विवेक और प्रतिस्पर्धात्मकता का प्रकटीकरण बन गया है।

हेबेई प्रांत में एक ऑटो पार्ट्स निर्माता ने हमारी कंपनी को ऑर्डर दियास्टील प्लेट रोलर शॉट ब्लास्टिंग मशीनऑटो चेसिस भागों की सफाई के लिए। इस साल मई में, मैंने एक बिक्री-पश्चात आवेदन दायर किया और हमारे बिक्री-पश्चात कर्मियों को बताया कि वर्कपीस बहुत भारी था और प्लेट सामग्री का घर्षण बहुत बड़ा था। कंपनी के बिक्री-पश्चात विभाग ने तुरंत महामारी के प्रभाव को दूर करने के लिए बिक्री-पश्चात योजना का अध्ययन किया, और बिक्री-पश्चात सेवा के लिए दो बिक्री-पश्चात इंजीनियरों को ग्राहक के कारखाने में भेजा। ऑन-साइट स्थिति और स्थापित बिक्री-पश्चात योजना के साथ, अत्यधिक घर्षण की समस्या को सफलतापूर्वक हल करने के लिए उपकरण में एक सार्वभौमिक गेंद जोड़ने और सहायक प्लेटफ़ॉर्म को बदलने का निर्णय लिया गया। ग्राहक के अनुरोध पर, दोनों इंजीनियरों ने वर्कपीस की स्थिति को सुविधाजनक बनाने के लिए उपकरण में एक साइड पोजीशनिंग जोड़ी।

हमारी समग्र सेवा के सबसे महत्वपूर्ण भाग के रूप मेंशॉट ब्लास्टिंग मशीन निर्माताबिक्री के बाद की सेवा प्रतिस्पर्धा का एक महत्वपूर्ण साधन बन गई है। अच्छी बिक्री के बाद की सेवा न केवल बाजार को जीत सकती है, बाजार हिस्सेदारी का विस्तार कर सकती है और अच्छे आर्थिक लाभ प्राप्त कर सकती है, बल्कि बिक्री के बाद की सेवा के कार्यान्वयन के माध्यम से बाजार से नवीनतम जानकारी भी प्राप्त कर सकती है, उत्पादों और सेवाओं में बेहतर सुधार कर सकती है और हमेशा बनी रह सकती है। प्रतियोगिता में अग्रणी स्थान.