Q37 हुक और Q32 क्रॉलर शॉट ब्लास्टिंग मशीन यूक्रेन भेजी गई

- 2022-07-12-

आज काQ37 हुक टाइप शॉट ब्लास्टिंग मशीन औरQ32 क्रॉलर प्रकार की शॉट ब्लास्टिंग मशीन हमारे यूक्रेनी ग्राहक द्वारा अनुकूलित अंततः भेजा जा सकता है। हमारी दो शॉट ब्लास्टिंग मशीनों का उत्पादन दो महीने से किया जा रहा है, क्योंकि यूक्रेनी ग्राहक अस्थायी रूप से सामान प्राप्त करने में असमर्थ है, इसलिए इसे शिप नहीं किया गया है, और अब यूक्रेनी ग्राहक हमें बताता है कि उपकरण सामान्य रूप से प्राप्त किया जा सकता है, इसलिए हमने पैकिंग की व्यवस्था की ग्राहक के लिए पहली बार यह सुनिश्चित करना कि ग्राहक जल्द से जल्द उपकरण का उपयोग कर सके।

यह यूक्रेनी ग्राहक एक फाउंड्री कंपनी है, और शॉट ब्लास्टिंग मशीन का उपयोग कास्टिंग की सतह पर जंग को साफ करने के लिए भी किया जाता है। क्योंकि ग्राहक द्वारा साफ की जाने वाली कास्टिंग बड़ी और छोटी होती है, ग्राहक ने सीधे एक समय में दो शॉट ब्लास्टिंग मशीनों का ऑर्डर दिया, Q32 क्रॉलर प्रकार शॉट ब्लास्टिंग मशीन कुछ छोटे वर्कपीस को साफ करने के लिए उपयुक्त है जो छूने से डरते हैं, और Q37 हुक टाइप शॉट ब्लास्टिंग मशीन का उपयोग कुछ अपेक्षाकृत बड़ी कास्टिंग की सफाई के लिए किया जाता है।

निम्नलिखित चित्र हमारी शॉट ब्लास्टिंग मशीन डिलीवरी साइट का चित्र है:

हम क़िंगदाओ पुहुआ हेवी इंडस्ट्री मशीनरी कंपनी लिमिटेड एक पेशेवर हैंशॉट ब्लास्टिंग मशीन निर्माता. यदि आप शॉट ब्लास्टिंग मशीनों के बारे में जानना चाहते हैं, तो कृपया हमें एक संदेश भेजें और हम आपको 24 घंटे के भीतर जवाब देंगे।