सैंडब्लास्टिंग और पेंटिंग बूथ फिलीपींस भेजे गए

- 2022-08-09-

आज, हमारे ऑस्ट्रेलियाई कस्टम सैंडब्लास्टिंग और पेंट बूथ को डिलीवरी के लिए फिट किया जा रहा है।

निम्नलिखित चित्र हमारी पैकिंग साइट का चित्र है:
Sandblasting room


इसका आकाररेत-विस्फोट कक्ष(https://www.povalchina.com/sand-blasting-room.html) 8m×6m×3m है। ग्राहक के अनुरोध के अनुसार, हमने एक नीला घर बनाया। इस उपकरण का उपयोग मुख्य रूप से ट्रेलर चेसिस की सतह की सफाई और धूल हटाने के लिए किया जाता है, इसलिए हमने एच प्रकार को डिज़ाइन किया है। पुनर्चक्रण प्रणाली में दो स्क्रेपर्स और सर्पिलों का एक सेट होता है। स्क्रैपर को आसान रखरखाव और उच्च कार्य कुशलता के लिए डिज़ाइन किया गया है। साफ किए जाने वाले बड़े वर्कपीस के कारण, हमने सैंडब्लास्टिंग रूम को सैंडब्लास्टिंग टैंक के दो सेटों से सुसज्जित किया है, जो एक ही समय में सैंडब्लास्टिंग रूम में काम करने वाले दो लोगों को संतुष्ट कर सकता है और ऑपरेशन दक्षता में सुधार कर सकता है। ऑपरेशन की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए, हम सैंडब्लास्टिंग टैंक को नियंत्रित करने के लिए रिमोट कंट्रोल का उपयोग करते हैं, जो संभावित सुरक्षा खतरों की घटना को कम करता है।

रेत-विस्फोट कक्षइसे शॉट ब्लास्टिंग रूम और सैंड ब्लास्टिंग रूम भी कहा जाता है। यह कुछ बड़े वर्कपीस की सतह को साफ करने और धूल हटाने के लिए उपयुक्त है, और वर्कपीस और कोटिंग के बीच आसंजन प्रभाव को बढ़ाने के लिए उपयुक्त है; वे हैं: मैकेनिकल रिकवरी सैंडब्लास्टिंग रूम और मैनुअल रिकवरी शॉट ब्लास्टिंग रूम; सैंडब्लास्टिंग रूम की मुख्य विशेषता यह है कि सैंडब्लास्टिंग प्रक्रिया के दौरान ऑपरेटर घर के अंदर रहता है। सुरक्षात्मक कपड़े और हेलमेट ऑपरेटर को घर्षण के झटकों से बचाते हैं, और वेंटिलेशन ऑपरेटर को हेलमेट के माध्यम से ताजी हवा प्रदान करता है।

The रेत-विस्फोट कक्षइसमें ढाल और सुरक्षा चेतावनी संकेत हैं जहां कोटिंग के रंग को चेतावनी देने के लिए ट्रांसमिशन हिस्से हैं, और संचालन स्थिति और रखरखाव प्लेटफ़ॉर्म को आपातकालीन स्टॉप बटन के साथ डिज़ाइन किया गया है, ताकि गोली की आपूर्ति, ब्लास्टिंग (रेत) की गोलियाँ, रखरखाव और अन्य उपकरण सुरक्षित जंजीर, सैंडब्लास्टिंग रूम बिखरे हुए प्रोजेक्टाइल के कारण होने वाली दुर्घटनाओं को रोकने के लिए प्रोजेक्टाइल रिकवरी बेल्ट कन्वेयर से सुसज्जित है। सैंडब्लास्टिंग रूम पावर-ऑफ आपातकालीन लाइट से सुसज्जित है, और स्वचालित वॉकिंग टेबल में सुरक्षा सीमा होती है।