हुक टाइप शॉट ब्लास्टिंग मशीन के अनुप्रयोग का दायरा

- 2022-11-30-

हुक प्रकार की शॉट ब्लास्टिंग मशीनएक प्रकार की शॉट ब्लास्टिंग मशीन है जिसका उपयोग कास्टिंग, फोर्जिंग, ऑटो पार्ट्स और स्टील संरचनाओं की सतह की सफाई के लिए किया जाता है। यह जंग, ऑक्साइड त्वचा को हटा सकता है, धातु भागों की सतह पर रेत को मजबूत कर सकता है और हटा सकता है। सफाई के बाद, धातु के हिस्सों में एक समान खुरदरापन होगा और आंतरिक तनाव खत्म हो जाएगा।


हुक प्रकार की शॉट ब्लास्टिंग मशीन कास्टिंग, निर्माण, रसायन, मैकेनिकल और इलेक्ट्रिकल, मशीन टूल और अन्य उद्योगों में मध्यम और छोटी कास्टिंग और फोर्जिंग की सतह की सफाई या शॉट ब्लास्टिंग को मजबूत करने के लिए उपयुक्त है। हुक प्रकार की शॉट ब्लास्टिंग मशीन सतह की सफाई और शॉट ब्लास्टिंग के लिए विशेष रूप से उपयुक्त है, जो वर्कपीस की सतह पर थोड़ी मात्रा में रेत, रेत कोर और ऑक्साइड त्वचा को हटाने के लिए कई किस्मों और छोटे बैचों की कास्टिंग, फोर्जिंग और स्टील संरचनाओं को मजबूत करती है; यह सतह की सफाई और गर्मी से उपचारित भागों को मजबूत करने के लिए भी उपयुक्त है; यह विशेष रूप से पतली, पतली दीवार और आसानी से टूटने वाले हिस्सों की सफाई के लिए उपयुक्त है जो टक्कर के लिए उपयुक्त नहीं हैं। हुक शॉट ब्लास्टिंग मशीन का उपयोग अपने उत्पाद भागों की उपस्थिति गुणवत्ता और सतह प्रक्रिया की स्थिति में सुधार के लिए मशीनरी निर्माण, इंजीनियरिंग मशीनरी, खनन मशीनरी, दबाव वाहिकाओं, ऑटोमोबाइल, जहाजों और अन्य उद्योगों में भी व्यापक रूप से किया जाता है।


हुक टाइप शॉट ब्लास्टिंग मशीन एक कास्टिंग मशीन है जो ड्रम में लगातार घूमने वाले वर्कपीस पर शॉट फेंकने के लिए हाई-स्पीड रोटरी इम्पेलर का उपयोग करती है, ताकि वर्कपीस की सफाई के उद्देश्य को प्राप्त किया जा सके। यह विभिन्न उद्योगों में 15 किलोग्राम से नीचे की कास्टिंग और फोर्जिंग की रेत हटाने, जंग हटाने, स्केल हटाने और सतह को मजबूत करने के लिए उपयुक्त है। हुक टाइप शॉट ब्लास्टिंग मशीन एक अद्वितीय धूल इकट्ठा करने वाले उपकरण से सुसज्जित है, इसलिए स्थापना स्थल कार्यशाला की वेंटिलेशन पाइपलाइन द्वारा सीमित नहीं है, और स्वच्छता की स्थिति अच्छी है। मशीन स्वचालित शटडाउन डिवाइस से सुसज्जित है, जिसे संचालित करना आसान है।