क्रॉलर शॉट ब्लास्टिंग मशीन के लाभ

- 2022-12-13-

क्रॉलर प्रकार की शॉट ब्लास्टिंग मशीनबड़े प्रक्षेपण कोण, उच्च दक्षता और कोई मृत कोण के साथ ब्रैकट प्रकार केन्द्रापसारक रेत ब्लास्टिंग मशीन को अपनाता है। लंबी सेवा जीवन और सरल संरचना; पहनने के लिए प्रतिरोधी रबर ट्रैक वर्कपीस की टक्कर और क्षति को कम करता है, और मशीन के शोर को कम करता है; रेल शॉट ब्लास्टिंग मशीन डीएमसी पल्स बैकवॉश बैग फिल्टर को अपनाती है, और धूल उत्सर्जन एकाग्रता राष्ट्रीय नियमों से कम है। यह मानक ऑपरेटरों के कामकाजी माहौल में काफी सुधार करता है।


क्रॉलर प्रकार की शॉट ब्लास्टिंग मशीन का कार्य सिद्धांत अपेक्षाकृत सरल है, लेकिन कई उल्लेखनीय बिंदु भी हैं। सफाई कक्ष में निर्दिष्ट संख्या में वर्कपीस जोड़ने के बाद, दरवाजा बंद करें, मशीन शुरू करें, वर्कपीस को रोलर के माध्यम से चलाएं, घुमाना शुरू करें, और फिर सैंडब्लास्टिंग मशीन को तेज गति से बाहर फेंक दें।

प्रोजेक्टाइल एक पंखे के आकार की बीम बनाते हैं और सफाई के लिए वर्कपीस की सतह पर समान रूप से हमला करते हैं। फेंके गए प्रोजेक्टाइल और रेत के कण ट्रैक पर छोटे छेद से नीचे स्क्रू कन्वेयर तक प्रवाहित होते हैं, और स्क्रू कन्वेयर के माध्यम से लिफ्ट में भेजे जाते हैं। पृथक्करण के लिए हॉपर को विभाजक में अलग किया जाता है।

धूल भरी गैस को पंखे के माध्यम से धूल कलेक्टर में खींच लिया जाता है, साफ हवा में फ़िल्टर किया जाता है और वायुमंडल में छोड़ दिया जाता है। क्रॉलर प्रकार की शॉट ब्लास्टिंग मशीन की धूल हवा के माध्यम से धूल कलेक्टर के निचले भाग में धूल इकट्ठा करने वाले बॉक्स में वापस चली जाती है, और उपयोगकर्ता इसे नियमित रूप से हटा सकते हैं।



shot blasting machine