मेश बेल्ट शॉट ब्लास्टिंग मशीन की विशेषताएं

- 2023-02-08-

मेश बेल्ट शॉट ब्लास्टिंग मशीन, जिसे एल्यूमीनियम मिश्र धातु जाल बेल्ट सैंडब्लास्टिंग, सैंडिंग और डस्टिंग मशीन के रूप में भी जाना जाता है, मुख्य रूप से ऑटोमोबाइल पहियों की सफाई और सफाई के लिए उपयोग किया जाता है, जिसमें पहिया ऑक्सीकरण, दाग, बैच, खुरदरापन आदि को हटाने की क्षमता शामिल है। विशिष्ट विशेषताओं और फायदों में निम्नलिखित शामिल हैं :
1. मेश बेल्ट शॉट ब्लास्टिंग मशीन एक स्वचालित बंद शॉट ब्लास्टिंग मशीन है। यह न केवल डिजाइन में फैशनेबल, वैज्ञानिक और संरचना में उचित है, बल्कि व्यावहारिक उपयोग में कार्य कुशलता में सुधार और अच्छे प्रसंस्करण प्रभाव के फायदे भी हैं।
2. इस प्रकार की मशीन के डिज़ाइन में, मशीन के हिस्सों के लिए डबल फ़िल्टर स्क्रीन का डिज़ाइन अपनाया जाता है, जो न केवल मशीन के समग्र कार्य पर मलबे की रुकावट से बच सकता है, बल्कि प्रभावी ढंग से चिकनाई में भी सुधार कर सकता है। रेत नष्ट करने का कार्य।
3. मशीन को एक स्वतंत्र बड़े बैग धूल हटाने की प्रणाली के साथ भी डिज़ाइन किया गया है, जिससे मशीन को मजबूत धूल संग्रह क्षमता और उपयोग की पूरी प्रक्रिया में उच्च दृश्यता का लाभ मिलता है, और इसे सीधे एक स्वतंत्र धूल संग्रह बॉक्स के साथ उपयोग किया जा सकता है। इसे कई उपभोक्ताओं द्वारा पसंद किया जाता है।

4. मेश बेल्ट ब्लास्टिंग मशीन के कामकाजी केबिन की कुल क्षमता अपेक्षाकृत बड़ी है। बाईं और दाईं ओर के दरवाजे के उद्घाटन के डिजाइन के साथ, उपयोग में आने वाले वर्कपीस तक पहुंचना अधिक सुविधाजनक है, और यह कुछ ऑपरेटिंग स्थान भी बचा सकता है।