क्रॉलर प्रकार शॉट ब्लास्टिंग मशीन शिपमेंट

- 2023-04-28-

परसों, हमारे ग्राहक ने चार कस्टमाइज्ड का उत्पादन और डिबगिंग पूरा कर लियाक्रॉलर प्रकार की शॉट ब्लास्टिंग मशीनें, और उन्हें पैक करके भेजने की तैयारी कर रहा है।


ट्रैक टाइप शॉट ब्लास्टिंग मशीन रबर ट्रैक को अपनाती है, वर्कपीस और ट्रैक के बीच प्रभाव और खरोंच को कम करती है, और एक छोटे से क्षेत्र पर कब्जा कर लेती है, जिससे ऑपरेशन बेहद सुविधाजनक हो जाता है, इस प्रकार कई निर्माताओं द्वारा अपनाया जाता है। रबर ट्रैक का उपयोग वर्कपीस और ट्रैक के बीच प्रभाव और खरोंच को कम करता है, एक छोटे पदचिह्न और बेहद सुविधाजनक संचालन के साथ, इसे कई निर्माताओं द्वारा व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। ट्रैक टाइप शॉट ब्लास्टिंग मशीन वर्कपीस बियरिंग बॉडी के रूप में रबर ट्रैक द्वारा निर्मित अवतल गुहा का उपयोग करती है। ऑपरेशन के दौरान, ट्रैक घूमता है और वर्कपीस को अवतल गुहा में घुमाता है, जिससे भागों की आंतरिक और बाहरी दोनों सतहों पर अच्छा सफाई प्रभाव प्राप्त होता है। इस प्रकार की मशीन को मैन्युअल और स्वचालित लोडिंग और अनलोडिंग विधियों में विभाजित किया गया है, जो बड़ी मात्रा में छोटे भागों की शॉट ब्लास्टिंग सफाई के लिए उपयुक्त है।

रेत की सफाई, जंग हटाने, ऑक्साइड त्वचा को हटाने, और छोटे कास्टिंग, फोर्जिंग, स्टैम्पिंग भागों, गियर, स्प्रिंग्स आदि की सतह को मजबूत करने के लिए लागू किया जाता है, विशेष रूप से उन हिस्सों की सफाई और मजबूती के लिए उपयुक्त है जो टकराव से डरते नहीं हैं।