शॉट ब्लास्टिंग मशीन खरीदते समय हमें क्या ध्यान देना चाहिए

- 2021-04-15-

1. अपनी स्वयं की प्रसंस्करण आवश्यकताओं के लिए उपयुक्त शॉट ब्लास्टिंग मशीन खरीदें। शॉट ब्लास्टिंग मशीन के कई विनिर्देश हैं, जैसे कि हुक टाइप, थ्रू टाइप, क्रॉलर टाइप, आदि आपकी खुद की प्रोसेसिंग जरूरतों को पूरा करने के लिए वर्कपीस की सफाई के लिए उपयुक्त शॉट ब्लास्टिंग मशीन के प्रकार को संदर्भित करता है। बड़े इस्पात संरचना भागों को टाइप शॉट ब्लास्टिंग मशीन द्वारा साफ किया जाना चाहिए, और छोटे हार्डवेयर भागों को क्रॉलर टाइप शॉट ब्लास्टिंग मशीन द्वारा साफ किया जा सकता है। ग्राहकों को दैनिक सफाई वर्कपीस का आकार प्रदान करना चाहिए उपयुक्त शॉट ब्लास्टिंग मशीन का चयन करें।

2. शॉट ब्लास्टिंग मशीन की कीमत की अनिश्चितता के कारण, विकास के वर्षों के बाद, सामान्य शॉट ब्लास्टिंग उपकरण ने अपेक्षाकृत एकीकृत कीमत बनाई है। ग्राहकों की खरीद और खरीद के बीच समय का अंतर बड़ा नहीं है, लेकिन पहले उत्पाद की गुणवत्ता की पुष्टि की जानी चाहिए।

गैर-मानक अनुकूलित शॉट ब्लास्टिंग उपकरण के लिए, कई अनिश्चित कारक हैं जैसे शॉट ब्लास्टर्स की संख्या, धूल हटाने वाली हवा की मात्रा और कमरे का आकार, इसलिए कीमत एकीकृत नहीं है।

3. उत्पाद की गुणवत्ता, शॉट ब्लास्टिंग मशीन उत्पाद की गुणवत्ता मुख्य रूप से निम्नलिखित पहलुओं को समझती है: (1) कच्चे माल की गुणवत्ता, जैसे स्टील प्लेट की मोटाई, (2) निर्माण प्रक्रिया, (3) शॉट ब्लास्टिंग सफाई प्रदर्शन, जो हो सकता है देखने के लिए क्षेत्र में बहुत सहज, जब ग्राहक खरीदते हैं, तो वे साफ किए गए वर्कपीस की उपस्थिति को देखने के लिए मौके पर शॉट ब्लास्टिंग मशीन की सफाई प्रक्रिया देख सकते हैं।