विशेष कास्टिंग हुक शॉट ब्लास्टिंग मशीन

- 2021-04-15-

कास्टिंग के लिए विशेष हुक टाइप शॉट ब्लास्टिंग मशीन मुख्य रूप से रेत की सफाई, जंग हटाने और कास्टिंग फोर्जिंग और वेल्डेड संरचनात्मक भागों की सतह को मजबूत करने के लिए उपयुक्त है, विशेष रूप से पतले और भंगुर भागों की सफाई के लिए जो टकराने की संभावना नहीं है। कास्टिंग के लिए विशेष हुक टाइप शॉट ब्लास्टिंग मशीन गड्ढे के बिना संरचना को अपनाती है, जो न केवल उपयोगकर्ताओं के लिए निर्माण लागत और गड्ढे की नींव के समय को बचाता है, बल्कि गड्ढे में पानी के भंडारण के कारण होइस्ट में शॉट रेत की जंग और केकिंग की समस्या को भी हल करता है। दक्षिण चीन। कास्टिंग के लिए विशेष हुक टाइप शॉट ब्लास्टिंग मशीन में प्रत्यक्ष कनेक्शन उच्च दक्षता शॉट ब्लास्टिंग मशीन का उपयोग किया जाता है, जो सफाई प्रभाव में काफी सुधार कर सकता है और संतोषजनक सफाई गुणवत्ता प्राप्त कर सकता है।

कास्टिंग स्पेशल हुक शॉट ब्लास्टिंग मशीन को सिंगल हुक और डबल हुक में बांटा गया है। कास्टिंग स्पेशल हुक शॉट ब्लास्टिंग मशीन वर्कपीस को दो हुक से लोड करती है और बारी-बारी से शॉट ब्लास्टिंग क्लीनिंग रूम में प्रवेश करती है। वर्कपीस की सतह को एक निश्चित खुरदरापन तक पहुंचाने, वर्कपीस को सुंदर बनाने, या सर्विस लाइफ को बेहतर बनाने के लिए वर्कपीस के कंप्रेसिव स्ट्रेस को बदलने के लिए शॉट ब्लास्टर द्वारा 0.2 ~ 0.8 प्रोजेक्टाइल को वर्कपीस की सतह पर फेंका जाता है। कास्टिंग के लिए विशेष हुक शॉट ब्लास्टिंग मशीन का व्यापक रूप से सतह की सफाई या कास्टिंग, निर्माण, रासायनिक उद्योग, मोटर, मशीन टूल और अन्य उद्योगों में छोटे और मध्यम आकार के कास्टिंग और फोर्जिंग के उपचार को मजबूत करने में उपयोग किया जाता है।

कास्टिंग स्पेशल हुक टाइप शॉट ब्लास्टिंग मशीन एक हुक टाइप सफाई उपकरण है, जो शॉट ब्लास्टिंग रूम, होइस्ट, सेपरेटर, स्क्रू कन्वेयर, टू शॉट ब्लास्टिंग असेंबली, शॉट कंट्रोल सिस्टम, हुक वॉकिंग ट्रैक, हुक सिस्टम, रोटेशन डिवाइस, फाउंडेशन से बना है। , धूल हटाने प्रणाली और विद्युत नियंत्रण विभाग।