हुक टाइप शॉट ब्लास्टिंग मशीन की स्थापना और परीक्षण मशीन के लिए सावधानियां(一)

- 2021-06-03-

The हुक टाइप शॉट ब्लास्टिंग मशीनआम तौर पर एक बड़ी उपस्थिति होती है, और स्थापना प्रक्रिया छोटे उपकरणों की तुलना में अपेक्षाकृत अधिक जटिल होती है। बाद के उपकरणों के सामान्य संचालन को सुनिश्चित करने के लिए सही स्थापना और परीक्षण मशीन महत्वपूर्ण हैं। अकुशल प्रारंभिक संचालन के मामले में, उपयोगकर्ताओं को संबंधित कर्मियों के निर्देशों का सख्ती से पालन करने या निर्देशों का संदर्भ लेने की आवश्यकता होती है। अनधिकृत संचालन आसानी से अपरिवर्तनीय क्षति का कारण बन सकता हैहुक शॉट ब्लास्टिंग मशीन. शॉट ब्लास्टिंग मशीन निर्माता ने आपके साथ साझा करने के लिए इंस्टॉलेशन और टेस्ट मशीन के लिए सावधानियों को सुलझा लिया है। मुझे उम्मीद है कि यह उन उपयोगकर्ताओं के लिए मददगार होगा जो पहली बार डिवाइस का उपयोग करते हैं।
1. स्थापना।हुक टाइप शॉट ब्लास्टिंग मशीनउत्पादन संयंत्र में स्थापित और डिबग किया गया है और स्थापना के लिए उपयोगकर्ता साइट पर ले जाने से पहले कई हिस्सों में अलग किया गया है। हालांकि कोई गड्ढा नहीं है, नींव दृढ़ होनी चाहिए, एंकर बोल्ट के छेद को मानकीकृत किया जाना चाहिए, और चैम्बर बॉडी को समायोजित किया जाना चाहिए। दूसरी सिंचाई के बाद, एंकर बोल्ट नट्स को जमने के बाद कड़ा किया जा सकता है। चैम्बर बॉडी तय होने के बाद, विभिन्न भागों को स्थापित किया जा सकता है। संबंधित घटकों की स्थापना और डिबगिंग के लिए सावधानियां नीचे दी गई हैं।
1. शॉट ब्लास्टिंग डिवाइस:
फैक्ट्री से निकलने से पहले चेंबर बॉडी पर शॉट ब्लास्टिंग डिवाइस लगाया गया है। कृपया उपयोग करने से पहले डीबग की जाने वाली समस्याओं पर ध्यान दें। जांचें कि क्या ब्लेड, पिल व्हील, डायरेक्शनल स्लीव और गार्ड प्लेट की निश्चित स्थिति सटीक और दृढ़ है, और जांचें कि बिजली चालू होने के बाद रोटेशन की दिशा सही है या नहीं। फिर दिशात्मक आस्तीन खोलने की स्थिति को समायोजित करें। सैद्धांतिक रूप से, दिशात्मक उद्घाटन के सामने के किनारे और ब्लेड फेंकने की स्थिति के सामने के किनारे के बीच का कोण लगभग 900 है। दिशात्मक आस्तीन की स्थिति को ठीक करने के बाद, प्रक्षेप्य बेल्ट की स्थिति को लटकाकर पता लगाया जा सकता है एक स्टील प्लेट रखें या शॉट ब्लास्टिंग मशीन के बाहर निकलने वाले वर्कपीस की स्थिति पर लकड़ी का बोर्ड, शॉट ब्लास्टिंग मशीन शुरू करें, ब्लास्टिंग ट्यूब में थोड़ी मात्रा (2-5 किग्रा) प्रोजेक्टाइल डालें, और फिर रुकें, जाँच करें कि हिट की स्थिति क्या है स्टील प्लेट जरूरतों के लिए उपयुक्त है, जैसे कि पूर्वाग्रह-समायोज्य दिशात्मक आस्तीन की खिड़की को नीचे की ओर बंद करें, और इसके विपरीत, जब तक यह फिट न हो जाए, और दिशात्मक आस्तीन के भविष्य के प्रतिस्थापन के आधार के रूप में दिशात्मक आस्तीन खोलने की स्थिति पर ध्यान दें।
2. लहरा और पेंच कन्वेयर:
पहले यह जांचने के लिए नो-लोड परीक्षण करें कि क्या उत्थापन बाल्टी और सर्पिल ब्लेड सही दिशा में चल रहे हैं, फिर विचलन से बचने के लिए लहरा की बेल्ट को मध्यम स्तर तक कस लें, और फिर जाँच करने के लिए लोड परीक्षण करें। संचालन और संदेश देने की क्षमता, चाहे कोई अजीब शोर और कंपन हो, बाधाओं को जांचें और हटाएं।
3. गोली-रेत विभाजक:
पहले जांचें कि क्या राम की गति लचीली है, और फिर अलग करने वाली प्लेट की उचित स्थिति की जांच करें, फिर जब होइस्ट लोड और डिबग किया जाता है, तो स्टील शॉट्स की निरंतर आमद होती है, और जांचें कि क्या स्टील के शॉट बह रहे हैं और गिर रहे हैं जब चुत छुट्टी दे दी जाती है