हुक टाइप शॉट ब्लास्टिंग मशीन की स्थापना और परीक्षण मशीन के लिए सावधानियां(

- 2021-06-03-

टेस्ट मशीन। स्थापना पूर्ण होने के बाद, उपयोगकर्ता सीधे मशीन का परीक्षण कर सकता है और उपयोग कर सकता हैहुक-प्रकार शॉट ब्लास्टिंग मशीन. सख्त प्रक्रियाएं हैं और अनुक्रम को भ्रमित या उलट नहीं किया जा सकता है, अन्यथा यांत्रिक या विद्युत दुर्घटनाएं होने की संभावना है। इसे ऑन-साइट निर्माता के तकनीशियनों के निर्देशों के अनुसार या मैनुअल के संदर्भ में किया जा सकता है। मुख्य चरण इस प्रकार हैं, और आप इसका उल्लेख कर सकते हैं।
1. पावर ऑन / ऑफ प्रोग्राम:
१.१ धूल हटाने वाला पंखा शुरू करें और रेटेड गति तक पहुँचें।
1.2 लिफ्ट और स्क्रू कन्वेयर मोटर्स शुरू करें।
१.३ हुक सफाई कक्ष में चला जाता है।
१.४ ऑटोरोटेटिंग मोटर चालू करें।
१.५ चैम्बर बॉडी का दरवाजा बंद कर दें और इसे कसकर बंद कर दें। इस समय, शॉट ब्लास्टिंग डिवाइस के साथ इंटरलॉक किए गए विभिन्न स्विच शॉट ब्लास्टिंग डिवाइस को शुरू करने की अनुमति देने के रास्ते में हैं।
१.६ क्रम में ३ शॉट ब्लास्टर्स शुरू करें और रेटेड गति तक पहुँचें।
१.७ गोली आपूर्ति गेट शुरू करें और सफाई कार्य शुरू करें।
1.8 जब निर्दिष्ट समय पूरा हो जाता है, तो सफाई पूरी हो जाती है, और गोली की आपूर्ति का गेट बंद हो जाता है।
1.9 शॉट ब्लास्टर मोटर को बंद करें और इसके रुकने का इंतजार करें।
1.10 हुक घूमना बंद कर देता है।
1.11 लहरा और पेंच कन्वेयर घूमना बंद कर देते हैं।
1.12 दरवाजा खोलें, कमरे से बाहर हुक खोलें, सफाई की गुणवत्ता की जांच करें, यदि यह योग्य है, तो वर्कपीस को उतार दें, यदि नहीं, तो उपरोक्त प्रक्रिया के अनुसार एक निश्चित अवधि के लिए शुरू करने और साफ करने के लिए कक्ष में वापस आएं।
1.13 पंखा बंद कर दें
1.14 यदि मल्टी-हुक वर्कपीस को लगातार साफ करने की आवश्यकता है, तो लहरा, पेंच संदेश मोटर और पंखा नॉन-स्टॉप हो सकता है, और अन्य प्रक्रियाओं को तब तक दोहराया जाना चाहिए जब तक कि सभी पूरा न हो जाए।